परेश रावल, दिव्या खोसला कुमार 10 जून से 'हीरो हीरोइन' की शूटिंग शुरू करेंगे

नवी मुंबई : मुंबई, 12 अप्रैल अनुभवी अभिनेता परेश रावल फिल्म में निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। आगामी तेलुगु फिल्म 'हीरो हीरोइन' में निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग 10 जून से हैदराबाद में शुरू होने वाली है, जिसमें दिव्या खोसला भी हैं। फिल्म का निर्देशन सुरेश कृष्णा ने किया है और यह एक संदेश के साथ दुनिया भर के दर्शकों पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

परेश रावल, दिव्या खोसला कुमार 10 जून से 'हीरो हीरोइन' की शूटिंग शुरू करेंगे

यह फिल्म दिव्या खोसला की तेलुगु डेब्यू फिल्म है। अभिनेत्री ने पहले कहा था: “मेरा काम मुझे हमेशा उत्साहित करता है और मुझे लगता है कि यही वह जगह है जहां मुझे सेट पर रहने और प्रदर्शन करने में बहुत खुशी मिलती है। मेरा शिल्प कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत जुड़ा हुआ हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं केवल अपनी कला पर ही ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैं अपने तेलुगु डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह कहानी से जुड़ा है। यह मेरा प्रेरक कारक था और निश्चित रूप से निर्देशक सुरेश कृष्ण, वह बहुत वरिष्ठ हैं। उन्होंने रजनीकांत के साथ काम किया है और प्रतिष्ठित फिल्में दी हैं।

फिल्म निर्माता के साथ काम करने पर उनकी प्रतिक्रिया, जिन्होंने पहले 'अन्नामलाई', 'वीरा', 'बाशा' और 'बाबा' जैसी चार फिल्मों में सुपरस्टार रजनीकांत का निर्देशन किया है। दिव्या ने कहा, "मुझे ऐसा लग रहा था कि 'वाह, मुझे दक्षिण के इतने बड़े निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिल रहा है'।" अस्वीकरण: यह पोस्ट पाठ में किसी भी संशोधन के बिना एजेंसी फ़ीड से स्वचालित रूप से प्रकाशित किया गया है और किसी संपादक द्वारा इसकी समीक्षा नहीं की गई है।


एक टिप्पणी भेजें

© COPYRIGHT FAST NEWS CONVERGENCE LTD. All Rights Reserved

  • (91) 5544 654942
  • Distributed by Gooyaabi Templates | Designed by OddThemes