New girl in the city : शेहेर में नई लडकी - 5 th promotion of 'Kerla Story'

समाचार : पिछले छह महीने में महाराष्ट्र में 2,965 लड़कियां लापता : देवेंद्र फडणवीस को NCRB ने दी ये रिपोर्ट

सारांश : राम गोपाल वर्मा ने भी 'Kerla Story' का जोरदार समर्थन करते हुए कहा, ऐसी सच्चाई पर 'बॉलीवुड' की हो जाती है चुप्पी छुपा लेते हे चेहरे।

राम गोपाल वर्मा द केरला स्टोरी के समर्थन में आवाज़ उठाने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी हैं। अदा शर्मा अभिनीत निर्देशक सुदीप्तो सेन की द केरला स्टोरी भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। 

New girl in the city : शेहेर में नई लडकी - 2 nd promotion of 'Kerla Story'


ट्विटर पर राम गोप वर्मा ने कहा कि विवादास्पद फिल्म 'मुख्यधारा के बॉलीवुड के मृत चेहरे' को एक भूतिया आईना दिखाती है।

एक परिवर्तित मुस्लिम महिला फातिमा बा ने अपनी आपबीती सुनाई कि, कैसे वह एक बार नर्स बनना चाहती थी। लेकिन, उसे उसके घर से अगवा कर लिया गया और धार्मिक मोहराओं द्वारा चालाकी से आईएसआईएस आतंकवादी में बदल दिया गया और अफगानिस्तान की जेल में डाल दिया गया। फातिमा बा (पहले शालिनी उन्नीकृष्णन), केरल की एक पूर्व-हिंदू महिला, परिवर्तित होने और आईएसआईएस के लिए काम करने वाले आत्मघाती हमलावर बनने के लिए प्रेरित होने की अपनी कहानी बताती है। कथा केरल के दो और गैर-मुस्लिम नर्सिंग छात्रों की कहानी को आगे बढ़ाती है, जिन्हें सांप्रदायिक "जिहाद" के अपराधियों के रूप में इस्तेमाल किया जाता है।

फिल्म निर्दोष युवाओं (विशेष रूप से महिलाओं) को व्यवस्थित ब्रेनवाशिंग, मादक द्रव्यों के सेवन, यौन शोषण और सीमाओं के पार अवैध तस्करी और इस्लाम के बहिष्करणवादी धार्मिक कट्टरपंथियों के साथ अंतर्निहित समस्या के द्वारा आतंकवाद के कृत्यों को लुभाने के टूलकिट की पड़ताल करती है।

फातिमा पर एक आतंकवादी होने का आरोप लगाया गया है और पूछताछ के दौरान उसे अफगान-ईरान सीमा पर पकड़ लिया गया है, उसने खुलासा किया कि उसका नाम शालिनी उन्नीकृष्णन है और केरल से है जिसे आतंकवादी बनने के लिए ब्रेन वॉश किया गया था। शालिनी अपनी मां और दादी के साथ केरल में रहती थी जो केरल गई थी शहर में नर्सिंग का अध्ययन किया और तीन दोस्तों निमाह मैथ्यू, गीतांजलि और आसिफा से मुलाकात की। 

तीनों लड़कियां अच्छी तरह से जुड़ी हुई थीं और इस्लामिक जिहादी समूह से ताल्लुक रखने वाली आसिफा उन्हें हमेशा बताती थी कि दुनिया में केवल एक धर्म और एक भगवान है और जो लोग नहीं करते हैं विश्वास है कि वह मोक्ष प्राप्त नहीं करेगा। अब्दुल और रमीज के साथ आसिफा लड़कियों के बीच ऐसी स्थिति पैदा करती है कि डर के मारे शालिनी और गीतांजलि हिजाब पहनने लगती हैं और यह मानने लगती हैं कि कोई और भगवान नहीं है। जबकि निमाह जो कुछ गड़बड़ महसूस करती है, कम खर्च करने का फैसला करती है समूह और भागों के साथ समय। 

शालिनी अब्दुल के साथ गर्भवती हो जाती है और उसे इस्लाम स्वीकार करने के लिए मजबूर किया जाता है लेकिन अब्दुल योजना के अनुसार भाग जाता है और उसे अपने और अपने बच्चे के सुरक्षित भविष्य पर विश्वास करते हुए इशाक से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। लेकिन शालिनी को क्या पता नहीं है उसे अवैध रूप से कई सीमाओं के पार भेज दिया जाएगा और आत्मघाती हमलावर बनने के लिए सीरिया नाम के ईलाका में ले जाया जाएगा।

देखिये क्या है स्टोरी निचे लिंक में

Link 1

एक टिप्पणी भेजें

© COPYRIGHT FAST NEWS CONVERGENCE LTD. All Rights Reserved

  • (91) 5544 654942
  • Distributed by Gooyaabi Templates | Designed by OddThemes