शाहरुख खान और करण जौहर की कैसे हुई थी पहली मुलाकात, कहानी है दिलचस्प : fast news entertainment

दोस्तों, आज बात होगी एक ऐसी दोस्ती की जो अटूट तो है ही साथ ही इस इन दोस्तों ने कई हिट फिल्में भी दी हैं। ये जोड़ी शोले के जय और वीरू से कम नहीं है। हम बात कर रहे हैं किंग खान शाहरुख और करण जौहर की....बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान व निर्माता निर्देशक करन जौहर की दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं। शाहरुख ने ही करन को निर्देशक बनने की प्रेरणा दी। लेकिन कम ही लोग यह जानते होंगे कि शाहरुख खान और करन जौहर पहली बार कैसे मिले थे।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर और सुपरस्टार शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित है। उनकी मुलाकात की कहानी वास्तव में केजेओ ब्लॉकबस्टर के एक पृष्ठ की तरह है। करण जौहर ने हाल ही में 'जब' की कहानी साझा की जिसमें वह पहली बार शाहरुख खान से मिले थे। दोनों एक दूसरे से आगे निकल गए थे, जब वे बॉलीवुड में अज्ञात संस्थाएं थीं लेकिन बाद में वे एक साथ बॉलीवुड के मजबूत स्तंभ बन गए।


How did Shah Rukh Khan and Karan Johar meet for the first time, the story is interesting : fast news entertainment,fast news tv,Fast news live,Fast news india



करण जौहर ने शाहरुख खान से मुलाकात का मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, "यह एक बहुत ही दिलचस्प घटना है। मैंने अपनी आईसीएसई परीक्षा दी थी और निर्देशक आनंद महेंद्रू ने मेरी मां को फोन किया था कि वह एक अधिक वजन वाला बच्चा चाहते हैं और उन्हें बताया कि आपका बेटा अधिक वजन वाला है। मेरी मां ने हां कहा और मुझे तुरंत ऑडिशन के लिए भेज दिया। उन दिनों आनंद महेंद्रू उनके दिमाग के बड़े स्टार थे। उनका कार्यालय लोखंडवाला में था। मैं वहां गया और उसके बाहर आने का इंतजार कर रहा था। मैंने एक आदमी को देखा जो क्रॉसवर्ड हल कर रहा था और चाय पी रहा था। मैं पांच घंटे तक इंतजार करता रहा और इतने में इस आदमी ने 20 कप चाय पी और क्रॉसवर्ड हल किया। मैंने उसे थोड़ा जाना-पहचाना पाया, लेकिन न तो उससे बात की और न ही उससे संपर्क किया।”

करण ने आगे कहा, 'पांच घंटे बाद आखिरकार आनंद महेंद्रू बाहर आए और उन्होंने मेरी तरफ नहीं देखा। वह आदमी उसके पास गया और बोला, 'आनंद आई एम सॉरी, मैं तुम्हारा सीरियल नहीं करना चाहता।' आनंद ने उससे पूछा, 'तुमने इतनी देर तक प्रतीक्षा क्यों की?' उसने कहा, 'मैंने क्रॉसवर्ड का आनंद लिया और मुझे आपके कार्यालय में चाय पसंद आई' और वह तुरंत चला गया। आनंद इतने गुस्से में मेरे पास आए और बोले, 'बेवकूफ आदमी क्या तुम उसे जानते हो, उसका नाम शाहरुख खान है, वह 'फौजी' में था।' वह पहली बार था जब मैं शाहरुख से मिला था।

बाद में दोनों डुप्लिकेट के सेट पर मिले, “शाहरुख मुख्य भूमिका निभा रहे थे इसलिए मैं उनसे मिला और अपना परिचय दिया और उन्हें बताया कि मैंने उन्हें आनंद महेंद्रू के कार्यालय में देखा था। शाहरुख ने मुझे बताया कि उन्हें जो सीरियल ऑफर किया गया था, उसमें उनकी दिलचस्पी नहीं थी। वह हमारी पहली आधिकारिक बैठक थी।

लंबे समय के बाद दोनों बंध गए और बाकी इतिहास है।

साभार: एब्सोल्यूट इंडिया


विवरण/Description

शाहरुख खान और करण जौहर की कैसे हुई थी पहली मुलाकात, कहानी है दिलचस्प : fast news entertainment, फास्ट न्यूज टीवी, फास्ट न्यूज लाइव, फास्ट न्यूज इंडिया


How did Shah Rukh Khan and Karan Johar meet for the first time, the story is interesting : fast news entertainment,fast news tv,Fast news live,Fast news india



एक टिप्पणी भेजें

© COPYRIGHT FAST NEWS CONVERGENCE LTD. All Rights Reserved

  • (91) 5544 654942
  • Distributed by Gooyaabi Templates | Designed by OddThemes