बिग बॉस 13 लिखित अपडेट 25 दिसंबर, 2019: रुबीना दिलैक, निमृत अहलूवालिया और अन्य टीवी सितारों ने घरवालों के साथ मनाया ख्रिसमस

बिग बॉस सीजन 13 दिसंबर 25 अपडेट: सिद्धार्थ शुक्ला के पूर्व सह-कलाकार जैस्मीन भसीन ने भी घर में प्रवेश किया

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 का ख्रिसमस स्पेशल एपिसोड एक इवेंट था। इस एपिसोड की शुरुआत कल की कप्तानी के टास्क से हुई। इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए, प्रतियोगियों ने इस बार कप्तान के सिंहासन पर पहुंचने की कोशिश की। हालांकि, उनमें से कई ने एक बार फिर नियमों के खिलाफ खेलने का फैसला किया। वैज्ञानिक सिद्धार्थ, पारस, आरती, शेफाली जरीवाला और रश्मि ने अपने रोबोट को मुफ्त में सेट करने से मना कर दिया। प्रतियोगियों की बार-बार की दलीलों के बाद, बिग बॉस ने एक बार फिर टास्क को रोक दिया और शहनाज़ और विशाल को कप्तानी के लिए अंतिम दावेदार घोषित किया। बिग बॉस ने यह भी घोषणा की कि देवोलीना शो में वापस नहीं आएंगी और विकास गुप्ता को घर छोड़ने के लिए कहा।

https://entertainmentfastnews.blogspot.com/बिग बॉस 13 लिखित अपडेट 25 दिसंबर, 2019: रुबीना दिलैक, निमृत अहलूवालिया और अन्य टीवी सितारों ने घरवालों के साथ मनाया ख्रिसमस


अगले दिन, उत्सव का मूड बना और प्रतियोगियों ने बगीचे में सुंदर ख्रिसमस की सजावट की अलख जगाई। वे सभी उत्सव के लिए लाल पहनने के लिए सहमत हुए। अपने सबसे अच्छे लुक में नजर आए, जब बिग बॉस ने उन्हें आश्चर्यचकित किया तो प्रतियोगी जश्न मनाने के लिए उत्सुक थे। विशेष मेहमान जय भानुशाली, अर्जुन बिजलानी, रुबीना दिलैक, निमृत कौर और जैस्मीन भसीन एक कार्य के हिस्से के रूप में घर में प्रवेश किया। टीम ए के लिए गृहिणियों को दो टीमों ए और बी में बांटा गया था - विशाल, असीम, मधुरिमा, राशमी, अरहान और शेफाली बग्गा जबकि टीम बी के लिए अन्य दोनों टीमों को एक विशेष चीनी मेनू दिया गया था और एक चीनी चलाने के लिए कहा गया था स्टाल जहां उन्हें मेहमानों को खाना खिलाना था।


रुबीना दिलिक और निमृत कौर घर में आने वाली पहली मेहमान थीं। उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए, टीमों ने अपने संबंधित स्टालों की ओर उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने खाद्य पदार्थों की विशेषता के बारे में बात करना शुरू किया। दोनों टीमों से प्रभावित होकर, रुबीना और निमृत को अपने विजेता का फैसला करने में कठिन समय का सामना करना पड़ा। इसके तुरंत बाद, अर्जुन बिजलानी और जय भानुशाली ने घर में प्रवेश किया और घरवालों को अजीब हरकतें करने को मजबूर कर दिया। जय ने शहनाज़ को अंग्रेजी में उसके पकवान की विशिष्टताओं का वर्णन किया, जिसने सिद्धार्थ को विभाजन में छोड़ दिया। चूंकि यह जय का जन्मदिन था, इसलिए घरवालों ने उसके लिए जन्मदिन गीत गाया।

https://entertainmentfastnews.blogspot.com/बिग बॉस 13 लिखित अपडेट 25 दिसंबर, 2019: रुबीना दिलैक, निमृत अहलूवालिया और अन्य टीवी सितारों ने घरवालों के साथ मनाया ख्रिसमस


बाद में, जब जैस्मीन भसीन ने घर में प्रवेश किया, तो प्रसन्न सिद्धार्थ ने अपने पूर्व सह-कलाकार को कसकर गले लगाकर बधाई दी। सिद्धार्थ के प्रतिद्वंद्वी रश्मि ने भी उसका अभिवादन किया लेकिन उसे ठंडा कंधा देना शुरू कर दिया। अतीत के कुछ अध्यायों को फिर से दोहराते हुए, सिद्धार्थ ने जैस्मीन से कहा कि वह रश्मि के दावे को स्पष्ट करे कि वह सेट पर जैस्मिन का पक्ष लेती थी। अपने जवाब में, उसने दो लोगों से कहा कि वे बीटगोन को बायगोन दें और इसके बजाय खेल पर ध्यान दें। जैस्मीन ने यह भी कबूल किया कि वह सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर शहनाज़ से थोड़ी ईर्ष्या करती है क्योंकि वह पहले भी उसके साथ इसी तरह की बॉन्डिंग शेयर करती थी। रात का अंत हो गया, एक विशेष पार्टी ने गृहणियों के लिए त्योहार मनाने की व्यवस्था की।

बिग बॉस 13 पर अधिक अपडेट के लिए इस स्थान का पालन करें।


अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

हमारे अन्य ब्लॉग लिंक नीचे की ओर दिए गए हैं

Fast News :
  https://fastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Health :
  https://healthfastnewsfree.blogspot.com/
Fast news Technology :
  https://technologyfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Art :
  https://artsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Automobile :
  https://automobilefastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Sport :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Food :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Economics :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Entertainment :
  https://entertainmentfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Travel :
  https://travelsfastnewsfree.blogspot.com/

2 टिप्‍पणियां :

  1. Hey

    What an amazing write up. Thank you for sharing this. Carry on writing such kind of usefull articles and I’m going to put this into use one of these days.

    For more information please visit our website https://dailynewscapsule.com/

    Thanx

    जवाब देंहटाएं
  2. Splendid Work Sir Amazing...keep it up....

    BNews Dainik all the latest news will be delivered to you 24*7 through live and articles breaking live news

    जवाब देंहटाएं

© COPYRIGHT FAST NEWS CONVERGENCE LTD. All Rights Reserved

  • (91) 5544 654942
  • Distributed by Gooyaabi Templates | Designed by OddThemes